बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी युवक की पीट - पीटकर कर हत्या करने के मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेमी युवक की पीट - पीटकर कर हत्या करने के मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR :  मीनापुर थाना अंतर्गत पानापुर ओपी क्षेत्र के  खरिका डीह में बीते दिनों प्रेमी के पीट-  पीटकर कर हत्या करने के मामले में पानापुर ओपी पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडे ने बताया कि खरिका डीह में प्रेम प्रसंग के मामले में प्रेमी पानापुर निवासी राजेश कुमार के पीटकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों की गिरफ्तार किया है।  जिसमें दो नामजद और दो वीडियो फुटेज के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में नामजद अभियुक्त पाली राय व राम किशोर राय एवं वीडियो फुटेज के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमे अभियुक्त जवाहर राय व बैजू राय शामिल है। उन्होंने बताया कि  सभी से पूछताछ की गई है एवं न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे ने बताया कि फरार अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही है बड़ी जल्द सफलता मिलेगी। 

 उन्होंने बताया कि पानापुर ओपी अध्यक्ष अरविंद कुमार को मामले में कई महत्वपूर्ण निर्देश दी गई है> साथ ही इलाके में एहतियातन तौर पर गस्ती  तेज करने की निर्देश दी गई है एवं इलाके में नजर रखने की आदेश दिया गया है।


Suggested News