बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : दो माह पूर्व कोर्ट परिसर से फरार 'ददवा' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या, लूट और अपहरण के दर्ज हैं कई मामले

BIHAR NEWS : दो माह पूर्व कोर्ट परिसर से फरार 'ददवा' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या, लूट और अपहरण के दर्ज हैं कई मामले

JAMUI : जमुई पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कोर्ट परिसर से दो माह पूर्व फरार हुए कैदी रामजतन पांडे उर्फ ददवा को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है। फरार होने के बाद ददवा पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। आपको बता दे ददवा कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा देकर 28 सितंबर को फरार हो गया था।

 

इस शातिर अपराधी पर हत्या, अपहरण, लूट जैसे दर्जनों संगीन मामलों का आरोप है। फरारी के कुछ दिन पहले झारखंड के देवघर से उसकी गिरफ्तारी हुई थी। उसकी गिरफ्तारी के लिए जमुई पुलिस ने टास्क फोर्स का गठन किया था। 

जिसके बाद जमुई पुलिस ने गुप्त सूचना और तकनीकी आसूचना के आधार पर ददवा को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से गिरफ्तार किया है। जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने बताया कि वह आसनसोल में छिपकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा था। एसपी ने कहा की गिरफ्तार कुख्यात अपराधी को बिहार के दूसरे जेल में शिफ्ट किया जाएगा। जिसको लेकर सरकार से अनुमति मिल चुकी है।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News