BIHAR NEWS : सड़क लूटेरा गिरोह के आधा दर्जन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाइक और नगद बरामद

BIHAR NEWS : सड़क लूटेरा गिरोह के आधा दर्जन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाइक और नगद बरामद

LAKHISARAI : जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने सड़क पर आने-जाने वाले लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह के छः अपराधियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनसे 9 मोटरसाईकिल, 06 मोबाईल एवं 15000/-रूपये नगद भी बरामद किया है। बताया जा रहा है की अपराधी मारपीट तथा हथियार का भय दिखाकर घटना को अंजाम दिया करते थे। 

एसपी सुशील कुमार ने मामले का उद्भेदन करते हुए बताया कि हाल के दिनों में इस गिरोह द्वारा सी०एस०पी० संचालक से डेढ़ लाख रूपये की लूटपाट तथा अन्य दो स्थानों पर बाइक एवं मोबाइल लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना के उद्भेदन के लिए पुलिस अधीक्षक लखीसराय द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रंजन कुमार के नेतृत्व में एक छापामारी दल बनाया गया। जिसमें जिले के विभिन्न थानों के थाना अध्यक्ष एवं डी०आई०यू० सेल के पदाधिकारी एवं  कर्मी को शामिल किया गया था। 

गठित टीम द्वारा तकनीकी अनुसंधान करते हुए तीनों कांड का सफल उद्भेदन किया गया। जिसमें तीनों घटना के मास्टरमाइन्ड माइंड कसवा निवासी मुरारी कुमार पिता -रंजीत सिंह, एवं प्रिंस कुमार पिता -मन्दन सिंह को चार सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीँ दो अन्य अपराधी भागने में सफल रहे।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News