बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में वाहनों से अवैध वसूली करने के आरोपी को पुलिस ने दबोचा, कई सालों से मिल रही थी शिकायत

गया में वाहनों से अवैध वसूली करने के आरोपी को पुलिस ने दबोचा, कई सालों से मिल रही थी शिकायत

GAYA : गया के महकार थाना क्षेत्र के कुडवा बाजार में यात्री वाहनों और मालवाहक वाहनों से अवैध वसूली करने वाले एक आरोपी को गया पुलिस ने मंगलवार को नाटकीय ढंग से दबोच लिया। गिरफ्तार व्यक्ति पर लंबे समय से बाजार से गुजरने वाले वाहनों से अवैध वसूली करने का आरोप है। मंगलवार को निमचक बथानी डीएसपी कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी महेश यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

निमचक बथानी डीएसपी कमलेश कुमार ने बताया कि महकार थाना क्षेत्र के कुड़वा बाजार से गुजरने वाले वाहनों से अवैध वसूली किए जाने की शिकायत पिछले कई दिनों से प्राप्त हो रही थी। मामले को सत्यापित किए जाने को लेकर एक टीम का गठन किया गया। सोमवार को सादी वर्दी में एक सिपाही को बालू लदे ट्रक पर बैठा कर वसूली करने वाले महेश यादव की पहचान कराई गई। जैसे ही आरोपी ने ट्रक से पैसा लिया। वैसे ही पीछे से सादी वर्दी में बाईक से रहे डीएसपी कमलेश कुमार ने उसे धर दबोचा। डीएसपी ने बताया कि आरोपी को महकार थाने को सौप दिया गया है। उसके खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है।

गया के निमचक बथानी अनुमंडल के महकार थाना क्षेत्र के कुडवा बाजार में एंट्री करने वाले सभी ऑटो, ट्रक, पिकअप सहित सभी कमर्शियल एवं यात्री वाहनों से जबरन अवैध वसूली किए जाने का मामला पिछले कई वर्षों चला आ रहा था। उक्त मामले की शिकायत कई बार खिजरसराय और महकार थाना सहित वरीय अधिकारियों को दी गई थी। 

जानकारी के बावजूद महकार थाने की पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही थी। उक्त मामले की जानकारी डीएसपी कमलेश कुमार को हुई। जिन्होंने तत्काल एक स्पेशल टीम का गठन कर संज्ञान लेते हुए आरोपी महेश यादव को गिरफ्तार कर लिया। बाजार में अवैध वसूली करने वाले महेश के गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोगो ने राहत की सांस ली है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट 

Suggested News