बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सीएसपी लूटकांड की कोशिश मामले में फरार दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मुजफ्फरपुर में सीएसपी लूटकांड की कोशिश मामले में फरार दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के जमीनहाट में दो दिन पहले बाईक सवार तीन बदमाशो के द्वारा उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के सीएसपी को लूटने का प्रयास किया गया था। इस दौरान स्थानीय लोगो ने एक अपराधी को पकड़ लिया था और जमकर उस बदमाश की स्थानीय लोगो ने पिटाई कर दिया था। जिसके बाद दूसरे बदमाशों ने गोली भी चलाई थी। 

हालांकि बाईक सवार दो बदमाश मौके से भागने में सफल रहे थे। लेकिन पुलिस ने अब दोनों फरार बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया है। वहीं एक अपराधी पहले से पुलिस के हिरासत में है। उसका इलाज PMCH में चल रहा है। 

इस मामले को लेकर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि दो दिन पहले कुढ़नी थाना क्षेत्र में हुए CSP लूट के प्रयास में शामिल बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। इसमें दो फरार बदमाश अंकित और पवन को बलिया से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अबतक तीन बदमाश पकड़े गये है।

गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। वहीं घटना में प्रयुक्त बाईक भी जब्त किया गया है। सिटी एसपी ने बताया कि अभी इस घटना के मास्टरमाइंड की गिरफ़्तारी नहीं हुई है। उसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इन सबके खिलाफ विभिन्न थानों में कई आपराधिक केस दर्ज है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News