24 घंटे के अंदर ट्रैक्टर लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

24 घंटे के अंदर ट्रैक्टर लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

नालंदा. दीपनगर पुलिस ने ट्रैक्टर लूट का 24 घंटे के अंदर उद्भेदन करने किया है. पुलिस ने इस कांड में शामिल तीन बदमाशों को लूट के सामान के साथ गिरफ़्तार किया है. सदर डीएसपी डॉ. शिबली नोमानी ने बताया कि 13 नवंबर की शाम दीपनगर थाना में कल्याण बिगहा निवासी वीरमणि कुमार ने हथियार के बल पर ट्रैक्टर लूट की वारदात को अंजमा दिया था.

उन्होंने बताया कि इसी थाना क्षेत्र के चोरा बगीचा के समीप शाम करीब साढ़े 8 बजे बदमाशों ने दीपनगर थानाध्यक्ष का भतीजा बताकर लखरावां गांव में बालू गिराने के लिए कहा गया था. जब वह ट्रेक्टर लेकर वहां पहुंचा तो बदमाशों ने हथियार के भय दिखाकर हाथ पैर बांध दिया और बालू लदा ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया. कांड को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में विशेष टीम गठन कर कार्रवाई की गई.

इसमें तकनीकी अनुसंधान की मदद से दो अपराधियों को दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव से तथा एक अपराधी को नगरनौसा थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर गांव से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने लूटे गए ट्रैक्टर की ट्रॉली को मोहद्दीपुर से बरामद किया है. वहीं ट्रैक्टर के इंजन की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. गिरफ्तार तीनों बदमाशों पूर्व में भी लूटपाट समेत कई मामलों में जेल जा चुका है.

तीन गिरफ्तार, लूट के सामान बरामद

दीपनगर थाना क्षेत्र के ताड़पर निवासी सुभाष यादव का पुत्र बृजेश कुमार, मानपुर थाना क्षेत्र के नेवाजीबीघा निवासी स्वर्गीय अशोक कुमार का पुत्र अमित कुमार उर्फ गणेश कुमार, नगरनौसा थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर निवासी श्रवण प्रसाद का पुत्र राहुल कुमार को ट्रैक्टर लूटपाट के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने इस दौरान ट्रैक्टर की ट्रॉली, दो अपाची बाइक और पांच मोबाइल भी जब्ति किया है.


Find Us on Facebook

Trending News