बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कम्युनिटी हॉल में घुसकर दनादन फायरिंग करने वाले को पुलिस ने दबोचा, जान मारने की नीयत से गोली चलाने का है आरोप

कम्युनिटी हॉल में घुसकर दनादन फायरिंग करने वाले को पुलिस ने दबोचा, जान मारने की नीयत से गोली चलाने का है आरोप

पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित चिरैयाटांड़ मधुर मिलन कम्युनिटी हॉल के समीप फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में दर्ज केस के आरोपी अजय पांडेय को पुलिस ने पंच शिव मंदिर के समीप से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है.  अजय पांडेय जमीन से जुड़े धंधे में संलिप्त रहा है. जिस पर कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मधुर मिलन कम्युनिटी हॉल के समीप 17 मार्च को फायरिंग करने का आरोप लगाते संचालक प्रकाश चंद्र यादव ने कंकड़बाग थाने में केस दर्ज कराया था. 

घटनास्थल से पुलिस ने खोखा भी बरामद किया था. बताया जाता है कि कंकड़बाग थानाध्यक्ष नवीन कुमार ठाकुर को गुप्त सूचना मिली कि अजय पांडेय कंकड़बाग पंच शिव मंदिर के पास है. इसके बाद उन्होंने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार कम्युनिटी हाल संचालक प्रकाश चंद्र यादव ने पुलिस को बताया था कि उनके कम्युनिटी हॉल में एक स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार कुछ लोग प्रवेश किये और समीप में ही स्थित एक वर्कशॉप में रूके. इसके बाद वहां से निकलने के बाद स्टाफ के खिलाफ में अपशब्दों का प्रयोग किया और जान मारने की नीयत से चार राउंड फायरिंग की. 

उन्होंने पुलिस को यह भी जानकारी दी थी कि घटना घटित होने के बाद अजय पांडेय ने उनके संबंधी कर्णवीर सिंह यादव को फोन करके धमकी भी दी थी. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो फुटेज व स्कॉर्पियो का नंबर भी पुलिस को उपलब्ध कराया था. मामला जानकारी में आते ही कंकड़बाग पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी.

रिपोर्ट-अनिल कुमार

Suggested News