चोरी के आरोप में पकड़ाए दो आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार, मचा हडकंप

चोरी के आरोप में पकड़ाए दो आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार, मचा हडकंप

KUSHINAGAR : कुशीनगर जनपद में चोरी के आरोप में थाने में बंद दो आरोपी रात में हथकड़ी सहित फरार हो गये. लगातार कई घंटे के खोजबीन के बाद दोनों को पकड़ा जा सका. पुलिस की इस लापरवाही की खूब चर्चा हो रही है. 

बताया जा रहा है की कुशीनगर जनपद के बरवापट्टी थानाक्षेत्र के ग्रामसभा रामपुर जमुनिया स्थित नागेश्वर जूनियर हाई स्कूल में 2 सितंबर की रात ताला तोड़कर स्कूल में घुसे दो लोगों ने गैस सिलेंडर चुरा लिया और भागने लगे. इस दौरान शोर मच गया और लोगों ने पीछा कर सिलेंडर सहित दोनो को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. उनकी पहचान दिलीप पुत्र जालिम और विकास पुत्र भरत निवासी पांडेय पट्टी के रूप में की गई.


स्कूल के प्रिंसिपल जितेंद्र यादव ने दोनों के खिलाफ बरवापट्टी में थाने में शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को थाने में हथकड़ी व रस्सी से बांध कर बंद किया था. इसमें से एक आरोपी गुरुवार की देर शाम हवालात का गेट खोल भाग निकला. जानकारी होने पर हड़कंप मच गया. उन्हें पकड़ने के लिए भाग दौड़ शुरू हो गयी. इसी अफरातफरी का फायदा उठाते हुए दुसरा भी भाग निकला. इसके बाद तो भूचाल आ गया. पुलिस की कई  टीम बनायी गयी और दिन भर चली खोजबीन के बाद शुक्रवार को बारी बारी दोनों को पकड़ लिया गया. तब जाकर पुलिस की जान में जान आयी. 

बरवापट्टी थानाध्यक्ष नन्दा प्रसाद सोनकर ने बताया कि दोनों अपराधियो को पकड़ लिया गया है. दोनों से पूछ ताछ जारी है. फरार होने के मामले में भी केस दर्ज किया जाएगा. 

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News