पुलिस कस्टडी से फरार आरोपी का पेड़ से लटका मिला शव, लोगों ने हत्या का लगाया आरोप

पुलिस कस्टडी से फरार आरोपी का पेड़ से लटका मिला शव, लोगों ने हत्या का लगाया आरोप

DHANBAD : निरसा के कालूबथान ओपी से शौच के बहाने फरार आरोपी प्रकाश गोराई का शव शुक्रवार को धनबाद के कालूबथान उच्च विद्यालय के पीछे एक पेड़ से लटकता हुआ मिला है. प्रकाश गोराई के हाथों में पुलिस की हथकड़ी लगी हुई है और पूरा शरीर नग्न अवस्था में है. घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ विजय कुशवाहा मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं. 

इधर जिला परिषद अध्यक्ष रोबिन चंद्र गोराई ने कालूबथान थाना प्रभारी पर साजिश रच कर आरोपी की हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से वह फंदे से लटका हुआ था, यह तरीका फांसी लगाने का नहीं है. उन्होंने थाना प्रभारी पर 302 की प्राथमिकी दर्ज करने और थाना की पूरी पुलिस को अविलंब सस्पेंड करने की मांग प्रशासन से की है. 


बताया जा रहा है की 3 दिन पहले कालूबथान ओपी क्षेत्र के पिंडराहाट में हुए मोबाइल चोरी के मामले में पुछताछ के लिए निरसा और कालूबथान पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया था. 

जिसमें गुरुवार की दोपहर एक मुख्य आरोपी प्रकाश गोराई को हवलदार ने शौच के लिए ले गया था. लेकिन शौचालय से ही वह फरार हो गया था. इस मामले में थाना प्रभारी से गुरुवार को पूछे जाने पर सिर्फ इतना कहा गया था कि मामले की जांच चल रही है. 

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News