गया में चावल व्यवसायी से लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, लूटी गयी रकम के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

गया में चावल व्यवसायी से लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, लूटी गयी रकम के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया में बीते 2 दिसंबर को चावल व्यवसाई के साथ हुए लूट की घटना का खुलासा कर लिया गया है. एसएसपी की गठित विशेष टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वही लूट की रकम में से कुछ नकदी भी बरामद हुई है.


इस संबंध में सिटी डीएसपी पारसनाथ साहू ने बताया कि बीते दिन गया शहर के कठोकर तालाब के चावल व्यवसाई नेहाल कुमार द्वारा लूट की एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसमें 3 की संख्या में रहे अपराधियों द्वारा हजारों का कैश और चांदी का सिक्का, मोबाइल एवं अन्य सामान लूट लिए जाने का मामला दर्ज कराया गया था. शहर में इस तरह की घटना को देखते हुए एसएसपी हरप्रीत कौर ने टीम का गठन किया था. एसएसपी की गठित टीम ने डीआईयू की टीम के साथ मिलकर छानबीन शुरू की और एक अपराधी को हिरासत में लिया. पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया और हिरासत में लिए गए अपराधी की निशानदेही पर दो और अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली गई है. 

बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि रेकी करने वाले दो अपराधी अभी फरार हैं. गिरफ्तार अपराधियों में रोहित उर्फ बिहारी अलीपुर थाना बुनियादगंज, दीपक कुमार भूसूंडा थाना मुफस्सिल, जितेश कुमार जनता कॉलोनी थाना डेल्हा निवासी शामिल हैं. वहीं फरार चल रहे दो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

बीते दिनों चावल कारोबारी के साथ लूट की घटना हुई थी. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और मामले का खुलासा कर लिया गया है. तीन अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है, जबकि रेकी करने वाले दो अपराधी फरार हैं. जल्द ही फरार दोनों अपराधियों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News