लूट कांड का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

लूट कांड का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

खगड़िया. जिले के चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत तेलौंछ गांव में एक चिकित्सक के घर में डकैती हुआ था. जिसको लेकर खगड़िया पुलिस कप्तान अमितेश कुमार ने SIT टीम गठित कर महज 15 दिनों में ही लुट कांड का खुलासा कर दिया है. आपको बता दें कि मानसी थाना अमनी  गाँव के ब्रहमदेव सिंह और चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत लगमा गाँव के दशरथ सिंह के घर पर लगातार छापामारी जारी था. इस मामले में चार आरोपी गिरफ्तार कर लिया है.

आज उसके घर से लुटे हुए ज्वेलर्स और कैश में 3  लाख रुपये की बरामदगी की गई है और बदमाशों के पास से एक देशी कट्टा, पिस्तौल और 18 जिंदा कारतूस, एक जोरी चांदी का पायल और सैमसंग फोन बरामद किया गया है. आपको बताते चले की पूर्व में चिकित्सक के घर से 13 भरी सोने का गहने और 3 लाख रुपये कैश लुटकर भाग गये थे.

बदमाशों ने घटना को अंजाम तब दिया, जब महिला तीज व्रत कर रही थी. इस दौरान घर में  बंदूक की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि यह घटना तब घटी जब घर की सभी महिला तीज पुजा में लीन थी. तभी 8-9 बेखौफ बदमाश घर पर धाबा  बोला दिया और सभी महिलाओं को पहले बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया.  बंदूक की नोक पर डकैती की घटना को अंजाम दिया है.. 

Find Us on Facebook

Trending News