बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व विधायक के भाई की हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस, परिवार के सदस्यों से की गई पूछताछ

पूर्व विधायक के भाई की हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस, परिवार के सदस्यों से की गई पूछताछ

HAJIPUR : लालगंज पूर्व विधायक राजकुमार साह की छोटे भाई मुकेश साहू हत्याकांड की जांच करने शुक्रवार की देर शाम मृतक मुकेश साहू के पैतृक आवास पर पहुंचकर वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने मृतक मुकेश साहू के पत्नी समेत परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ किया है।

जिसके बाद वैशाली एसपी ने मीडिया से बातें करते हुए कहा कि बहुत जल्द ही मामले की उद्भेदन कर दी जाएगी। हालांकि मामला संदिग्ध है इसलिए अभी कुछ बताया नहीं जा सकता। वही मौके पर लालगंज सर्किल इंस्पेक्टर उमा सिंह लालगंज थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार पांडे सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे। 

विदित हो की अगामी 27 जनवरी की शाम लालगंज बाईपास रोड में दो मोटरसाइकिल सवार चार अज्ञात अपराधियों के द्वारा मुकेश साहू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से पुलिस मामले की उद्वेदन करने को लेकर लगातार प्रयासरत है।

घटना के साथ दिन दिन बीत जाने के बावजूद भी अब तक लालगंज थाने के पुलिस अधिकारी के द्वारा एक भी हत्यारा आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इसको लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश का माहौल बना हुआ है साथ ही आक्रोशित लोगों के द्वारा प्रदर्शन भी किया जा रहा था।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News