बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में जेनरल स्टोर की आड़ में शराब कारोबार का पुलिस ने किया खुलासा, चार कारोबारियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब किया बरामद

गया में जेनरल स्टोर की आड़ में शराब कारोबार का पुलिस ने किया खुलासा, चार कारोबारियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब किया बरामद

GAYA : रविवार की देर रात गया के बेलागंज थाना की पुलिस ने बेलागंज प्रखंड मुख्यालय के मुख्य बाजार में छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है। पुलिस ने दो जेनरल स्टोर में छापेमारी कर अंग्रेजी शराब और वियर बरामद किया। जहां से हिरासत में लिए गए शराब कारोबारियों के निशानदेही पर अंदर बाजार स्थित कुम्हार टोली के एक मकान में बनाए गए गोदाम में भी छापेमारी की गई। जहां से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुई। 

इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह बेलागंज थानाध्यक्ष सदानंद कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बेलागंज बाजार में दो अलग अलग जेनरल स्टोर की दुकान से शराब का कारोबार हो रहा है। जहां रविवार को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब का खेप उतारा गया है। सूचना के सत्यापन के लिए वरीय अधिकारियों को सूचित करने के बाद कृष्णा प्रसाद जेनरल स्टोर में छापेमारी की गई। जहां से पुलिस ने अंग्रेजी शराब बरामद किया। 

वहीं कृष्णा प्रसाद एवं उसके दो बेटों को हिरासत में लेकर पूछताछ के दौरान जानकारी मिली की अंदर बाजार स्थित कुम्हार टोली में एक किराए के एक मकान जहां गोदाम बनाया गया है। वहां भी शराब रखा गया है। जिसके बाद उक्त गोदाम में की गई छापेमारी में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुआ। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी में 128 लीटर विभिन्न कंपनी के अंग्रेजी शराब और नौ लीटर वियर बरामद किया गया है। जिसमे मैकडोवल 750 एमएल 14 बोतल, मैकडॉवल 375 एमएल 19 बोतल, इंपेरियर ब्लू 375 एमएल 37 बोतल, इंपेरियर ब्लू 180 एमएल 67 बोतल, रॉयल स्टेज 375 एमएल 207 बोतल, आइकोनिक 375 एमएल 2 बोतल, 8पीएम 375 एमएल 20 बोतल, सिगनेचर 750 एमएल 2 बोतल, नाईट क्वीन 750 एमएल 2 बोतल और गॉड फादर कंपनी का 500 एमएल का 18 बोतल वियर बरामद किया गया है। वहीं शराब कारोबारी एवं गोदाम के मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Editor's Picks