बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ओला कैब बुकिंग की आड़ में लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, दो नाबालिग सहित 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

पटना में ओला कैब बुकिंग की आड़ में लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, दो नाबालिग सहित 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

PATNA: राजधानी पटना में बीते दिन ओला कैब बुकिंग करने के दौरान दो ग्राहकों से अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिससे बाद अपराधी फरार चल रहे थे।वहीं इस मामले में दीघा थाना में मामला दर्ज होने के बाद पटना पुलिस हड़कत में आई और ola cab बुकिंग यात्रियों से लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को लूटे गए सामानों के साथ गिरफ्तार किया। 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि बीते 3 नवंबर और 10 नवंबर को अपराधियों ने दो घटनाओं को ola cab बुकिंग के जरिए दीघा से पटना जंक्शन जाने के नाम पर कर फरार हुए थे। जिसकी लिखित शिकायत आवेदक शुभम ने दीघा थाना में और प्रिंस कुमार आवेदक द्वारा कदमकुआं थाना में दिया गया था। 

इस मामले की तहकीकात में दोनों घटनाओं कारित करने के सेम तरीके के इस्तेमाल किए जाने और इलेक्ट्रोनिक एविडेंस कलेक्ट किए जाने पर मामले में पहली गिरफ़्तारी सूरज कुमार रामजी चक दीघा निवासी की हुई।

गिरफ्तार अपराधी सूरज कुमार ने पुछताछ में अपने साथी गुड्डू कुमार नकटा दियारा निवासी का पता बताया। जिसकी गिरफ्तारी में लूट के बाकी गाड़ी और मोबाइल को पुलिस ने बरामद किया। सेंट्रल एसपी ने कहा कि इस गैंग में अपराधियों ने दो नाबालिको को भी बहला फुसलाकर कर लगा रखा था।हालांकि पुलिस ने दोनों कांडों में संलिप्त सभी अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली है ।घटना का मास्टर माइंड सूरज कुमार है। जो ग्राहकों को फोन कर ola cab बुकिंग के लिए पूछा करता था। फिलहाल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Suggested News