बेगूसराय में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

बेगूसराय में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

BEGAUSARAI: बेगूसराय पुलिस ने शनिवार को अपराध की दुनिया में सक्रिय एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इन अपराधियों से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो कारतूस और 6 मोबाइल बरामद किया है। 

इस गिरोह का सरगना हरिओम कुमार बरौनी थाना क्षेत्र के बीहट का रहने वाला है। हरिओम कुमार पर बरौनी और  मटिहानी थाना में आर्म्स एक्ट और रंगदारी के तीन मामले दर्ज हैं । वही कौशल कुमार जो बरौनी थाना क्षेत्र के चकबल्ली का रहने वाला है। इस पर भी आर्म्स एक्ट के दो मामले दर्ज हैं । पूछताछ के दौरान अपराधियों ने कई और अपराधियों के गैंग में शामिल होने की बात कही। इसमें बलिया थाना क्षेत्र के मझनपुर निवासी आजाद कुमार और लाखो थाना क्षेत्र के इनियार निवासी अतुल सिंह का नाम शामिल है।

 पूछताछ के बाद पुलिस ने छापेमारी कर दोनों अपराधी को घर से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए सभी अपराधियों पर व्यवसायियों से रंगदारी, ट्रक ड्राइवर से लूटपाट और लूटपाट के दौरान फायरिंग का मामला दर्ज है । गुप्त सूचना के आधार पर इन अपराधियों पर पुलिस ने एक टीम का गठन कर कार्रवाई की और इन सब को गिरफ्तार किया है । फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है ।

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News