बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस जीप ने दो छात्रों को कुचला,एक की हालत गंभीर, गाड़ी लेकर भाग गया पुलिस ड्राइवर, लोगों ने एनएच किया जाम

पुलिस जीप ने दो छात्रों को कुचला,एक की हालत गंभीर, गाड़ी लेकर भाग गया पुलिस ड्राइवर, लोगों ने एनएच किया जाम

 पटना - बिहार में रफ्तार का कहर कमोबेस रोज देखने को मिल रहा है. वहीं मधेपुरा डीएम की गाड़ी से कुचलने की अभी जांच चल हीं रही थी कि मोकामा पुलिस की गाड़ी ने एक छात्र की जान ले ली है. मोकामा में ट्यूशन पढ़ने जा रहे दो छात्रों को पचमहला ओपी की पुलिस वाहन ने रौंद डाला. जिससे दोनों छात्र घायल हो गए. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने एनएच-80 को जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया. घायल छात्रों में रामपुर डुमरा निवासी चिंटू यादव के पुत्र प्रियांशु (7) और लुचो तांती के पुत्र विष्णु (9)है.

घटना शनिवार की शाम चार बजे ओपी क्षेत्र के रामपुर डुमरा एनएच-80 पर हुआ. छात्र विष्णु के सिर में गंभीर चोट आई है. दोनों को इलाज  के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां विष्णु की हालात नाजुक बनी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि  मवेशी लदे गाड़ी को ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ है. बड़हिया की ओर भाग रहे मवेशी गाड़ी का ओपी की गश्ती गाड़ी ने पीछा करके ओवरटेक कर रही थी. उसी समय ट्यूशन पढ़ने जा रहे दोनों छात्रों को अपने चपेट में ले लिया. 

दुर्घटना  के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया, जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सड़क जाम करके यातायात बाधित कर दिया. पचमहला ओपी प्रभारी प्रहलाद झा ने कहा कि जख्मी दोनों बच्चे इलाजरत है. दोनों खतरे से बाहर है. जाम हटाने के क्रम में ग्रामीणों ने एएसआई छबीला कुमार पाल के सिर पर लाठी से हमला कर दिया गया. जिससे उनका सिर फट गया.

विडंबना है कि जिन पर घटना को रोकने की जिम्मेवारी वे हीं घटना को अंजाम देकर फरापर हो गए है.

 

Suggested News