बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में मुर्गी फार्म में चल रहा था शराब बनाने का धंधा, हुआ खुलासा

नवादा में मुर्गी फार्म में चल रहा था शराब बनाने का धंधा, हुआ खुलासा

Nawada: नगर थाना इलाके से पुलिस ने अवैध शराब धंधे का खुलासा किया है. मामला जिले के रसुलनगर मुहल्ला का है जहाँ पर मुर्गी फार्म में अवैध मिनी शराब फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया है। रसुलनगर मुहल्ला स्थित इस फैक्ट्री में शराब बनाने का काम किया जा रहा था. पुलिस को शराब धंधे के बारे में गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस छापामारी करने वहां पहुंची।

लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो कारोबारी वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने जब मुर्गी फार्म में एंट्री की तो पुलिस को शराब बनाने का कई सामान मिला जिसे पुलिस ने बरामद किया। सबसे बड़ी बात तो यह है कि नगर थाना क्षेत्र जिला के अंदर ही शराब माफिया अपने धंधे को उपजा रहा है. इससे साफ जाहिर होता है कि इन माफियाओं को किसी का भी कोई डर नहीं है।

वहीं थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर मुर्गी फार्म मे छापेमारी किया। छापेमारी के दौरान शराब पैकिंग की मशीन, 25 बोरा देशी शराब, रैपर व स्टीकर समेत शराब बनाने के कई सामान बरामद उन्होंने कहा कि मुर्गी फार्म राजा नामक व्यक्ति का है जो शराब बनाने का काम करते थे पुलिस उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी,

 

Suggested News