BIHAR NEWS : पुलिस ने डोडा की बड़ी खेप किया बरामद, नाबालिग सहित तीन कारोबारियों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पुलिस ने डोडा की बड़ी खेप किया बरामद, नाबालिग सहित तीन कारोबारियों को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : औरंगाबाद के अनुमंडल पदाधिकारी ने मुंबईया फिल्मी अंदाज में नशा के कारोबार से जुड़े न सिर्फ कारोबारियों को धर दबोचा है. इस कारोबार में शामिल एक नाबालिग समेत तीन कारोबारियों को नशा परोसने से पहले गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए कारोबारी में पलामू जिले के पिपरा टांड़ थाना के गरगांव निवासी मनौवर मियां, लातेहार जिले के मनिका थाना के हसातु गांव निवासी जगरनाथ भुइयां तथा इसी गांव की नाबालिग लड़की सुगनी कुमारी शामिल है। 

एसडीएम ने बताया कि तीनों कारोबारी झारखंड के सरगांव से डोडा पुंज चूर्ण लेकर दिल्ली के लिए चले थे। जैसे ही औरंगाबाद में रामाबांध के रमेश सिंह चंद्रवंशी होटल पर खाना खाने के लिए रुके। इसी क्रम में किसी ने अनुमंडल पदाधिकारी को इसकी सूचना दे दी। अनुमंडल पदाधिकारी ने त्वरित फ़ोन कर एसडीपीओ को जानकारी दी। फिर  एसडीएम और एसडीपीओ ने संयुक्त छापेमारी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। 

पकड़े गए कारोबारियों ने बताया कि यह माल उन्हे सरगांव निवासी एजाज मियां से प्राप्त हुआ था और उसे दिल्ली पहुंचाना था। पुलिस ने बताया कि डोडा पुष्प की कुल मात्रा 97.145 किलो है। फिलहाल पकड़े गए कारोबारियों से थाने में पूछताछ की जा रही है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News