बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में एम्बुलेंस में लायी जा रही शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से दो तस्करों को किया गिरफ्तार

बांका में एम्बुलेंस में लायी जा रही शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से दो तस्करों को किया गिरफ्तार

BANKA : बिहार में पूर्ण शराब बंदी है। इसके बाद भी शराब तस्कर शराब का कारोबार करने से  बाज आते नहीं दिख रहे हैं। वहीं बांका  पुलिस और बांका उत्पाद विभाग की टीम भी इन शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए विशेष छापेमारी  अभियान चला रही है। शराब तस्कर अलग-अलग हथकंडे अपना कर शराब की तस्कर कर रही है। 

इसी कड़ी में ताजा मामला  बांका के चांदन  थाना से सामने आया है। जहां होली में खपाने के लिए  एंबुलेंस से लायी जा रही शराब की बड़ी खेप की चांदन पुलिस को भनक लग गई और गश्ती  के दौरान भारी मात्रा में  दो तस्कर के साथ जब्त कर लिया गया है। साथ ही दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

दरअसल चांदन पुलिस द्वारा देवघर- कटोरिया मुख्य मार्ग पर  गश्ती के दौरान झारखंड की ओर से आ रहे एक एंबुलेंस को  शक के आधार पर रोका गया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसमें 477 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई। थाना अध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि एंबुलेंस की सीट के नीचे शराब की कार्टून से 1172 बोतल शराब बरामद की गई है। 

पूछताछ में शराब तस्करों ने अपना नाम सरवन कुमार साकीन गोविंदपुर, थाना सरया, जिला मुजफ्फरपुर एवं विशाल कुमार साकीन दिककला, थाना सरसांवा, जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश बताया गया। चांदन पुलिस ने मध् निषेध अधिनियम के तहत दोनों गिरफ्तार युवक को पुलिस अभिरक्षा में बांका न्यायालय भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News