बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में ऑटो पर लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से ड्राइवर को किया गिरफ्तार

गया में ऑटो पर लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से ड्राइवर को किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। हालाँकि इसे सख्ती से लागू करने की जिम्मेवारी बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम को दी गयी है, जो आये दिन कार्रवाई में जुटी रहती है। इसी कड़ी में बोधगया थाना इलाके के बकरौर मोड़ के पास से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुई है।



बताया जा रहा है की गुप्त सूचना के आधार पर बोधगया थाना की पुलिस ने शराब बरामद किया है। साथ ही इस मामले में एक मालवाहक ऑटो के साथ चालक को भी गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में बोधगया एसडीपीओ सौरव जयसवाल ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया गुप्त सूचना से मिली जानकारी के अनुसार शराब और चालक को गिरफ्तार किया गया है,जिसमे इंपीरियल ब्लू के 878 बोतल में कुल 3942 ली विदेशी शराब बरामद हुई है।



पकड़ा गया चालक मुफस्सिल थाना इलाके के बुद्धगेरे गांव का रहने वाला संतोष मालाकार है जो कोडरमा की तरफ से मोहनपुर के रास्ते शराब लेकर आ रहा था। वही बोधगया थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर शराब बरामद कर लिया है। इस प्रेस कांफ्रेंस में बोधगया थाना के अपर थाना प्रभारी रंजीत कुमार भी मौजूद थे।



गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News