बांका में जुगाड़ गाड़ी के तहखाना से पुलिस ने बरामद किया लाखों की शराब, तस्कर को मौके से किया गिरफ्तार

बांका में जुगाड़ गाड़ी के तहखाना से पुलिस ने बरामद किया लाखों की शराब, तस्कर को मौके से किया गिरफ्तार

BANKA : बांका में शराब तस्करों ने तस्करी के लिए नया तरीका अपना लिया है। ट्रक में, कार में बाइक बोलेरो में तो सुना था। लेकिन शराब कारोबारियों ने जुगाड़ गाड़ी में तहखाना बनाकर शराब की तस्करी शुरू कर दी है। इसका ताज़ा उदाहरण बांका में देखने को मिला है।


दरअसल जिले की नवादा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 237 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तस्कर भागलपुर के नवगछिया का विकास कुमार है। बताया जा रहा है की विकास झारखंड से शराब लेकर नवगछिया जा रहा था। 

नवादा पुलिस ने कोतवाली के पास वाहन चेकिंग के दरमियान उसे रोका तो वह भागने लगा। लेकिन पुलिस ने खदेड़ कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जुगाड़ गाड़ी का ऊपरी हिस्सा खोला तो उसमें शराब भरा हुआ था। जुगाड़ गाड़ी के तहखाने में 237 बोतल शराब रखा हुआ था।

इस मामले को लेकर नवादा थाना अध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया की जुगाड़ गाड़ी में शराब तस्करी का मामला पहली बार सामने आया है। उन्होंने बताया कि झारखंड से शराब की खेप जुगाड़ गाड़ी के तह खाने में लेकर नवगछिया जा रहा था। शराब तस्करी पर लगाम लगाने के लिए कोतवाली के पास नियमित रूप से वाहन जांच किया जाता है। इसी कड़ी में पुलिस ने शराब की खेप को बरामद किया है। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News