बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के मुजफ्फरपुर दौरे की तैयारी में जुटे टेंट कारीगर का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

सीएम नीतीश के मुजफ्फरपुर दौरे की तैयारी में जुटे टेंट कारीगर का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बीते दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आगमन हुआ था। जिसको लेकर मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन के द्वारा तमाम तरह की तैयारी की गई थी। इसी दौरान तुर्की थाना क्षेत्र का रहने वाला प्रिंस कुमार भी तुर्की थाना के नवनिर्मित भवन परिसर के अंदर टेंट का काम करने पहुंचा था। इसके बाद से ही प्रिंस कुमार अचानक गायब हो गया था।

इस घटना के बाद से ही परिजनों के बीच दहशत का माहौल था। अब आज संदिग्ध परिस्थिति में टेंट कारीगर का डेड बॉडी बरामद हुआ है। जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है। आपकों बताते चलें कि बीते दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मुजफ्फरपुर दौरा होना था। जिसको लेकर तमाम तरह की तैयारी की गई थी। इस दौरान तुर्की थाना के नवनिर्मित भवन में टेंट का काम भी कराया गया था। जिसमे तुर्की थाना क्षेत्र के बरकुरबा निवासी मंटू राम का पूत्र प्रिंस कुमार भी काम करने पहुंचा था। तभी से टेंट कारीगर प्रिंस कुमार अचानक गायब हो गया था।

प्रिंस कुमार के अचानक गायब होने के बाद से ही परिजन उसकी लगातार तलाश कर रहे थे। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया था। जिसके बाद अब टेंट कारीगर प्रिंस कुमार का नीतीश कुमार के द्वारा किए गए तुर्की थाना के भवन के निरीक्षण स्थल से महज 50 मीटर की दूरी से डेड बॉडी बरामद हुआ है। जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गया है। वहीँ मामले की सूचना प्राप्त होते ही तुर्की थाना की पुलिस मौक़े पर पहुंच मामले की जांच कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने प्रिंस कुमार के हत्या की बात कही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News