बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

24 घंटे में पुलिस ने अपहृत जेसीबी ड्राइवर को छुड़ाया, बदमाशों ने मांगी थी इतने लाख रुपए की फिरौती

24 घंटे में पुलिस ने अपहृत जेसीबी ड्राइवर को छुड़ाया, बदमाशों ने मांगी थी इतने लाख रुपए की फिरौती

GAYA : छठ पूजा के दौरान अपहृत जेसीबी ड्राइवर को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सकुशल बचाने में कामयाबी हासिल की है। इस दौरान पुलिस ने दो अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया है। बताया गया अपहर्ताओं ने ड्राइवर को  शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय स्थित एक ईंट भट्ठे में छिपाकर रखा गया था।

मामले में बताया गया कि बदमाशों ने पहले फोन पर जेसीबी को किराए पर बुक किया, जिसके बाद जैसे ही चालक जेसीबी लेकर पहुंचा, बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और जंगल में बने एक झोपड़ी में ले गए। जहां से ड्राइवर के परिजनों को फोन कर सात लाख की फिरौती की डिमांड की गई। परेशान परिजनों ने बीते 18 नवंबर को टनकुप्पा थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस तत्काल एक्शन में आई और ड्राइवर की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने तत्परता से 24 घंटे के अंदर चालक को बिना फिरौती के सकुशल बरामद कर लिया और 2 अपराधियों को धर दबोचा।  एसएसपी ने पूरे मामले में बताया गया कि पूरे मामले में टीम बनाई गई। इस दौरान पता चला कि शेखपुरा के शेखोपुरसराय के एक व्यक्ति द्वारा उसे बुलाया गया है। जिसके बाद हमारी पुलिस रात में ही शेखोपुरसराय पहुंची, जहां स्थानीय पुलिस की सहायता से पहले पुस्कम कुमार को गिरफ्त में लिया गया, जिसके बाद उसके पिता के ईंंट भट्ठे से अपहृत व्यक्ति को सकुशल बरामद किया गया। एसएसबी ने बताया कि इस पूरे अपहरणकांड का मास्टर माइंड रवि कुमार नाम का युवक है। जिसे ईंट भट्ठे से पिस्तौल और गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है।

एसएसपी ने बताया कि दोनों गिरफ्तार बदमाशों का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। पुस्तम कुमार के खिलाफ आर्म्स एक्ट  और एडेंप्ट टू मर्डर का केस दर्ज है। वहीं रवि कुमार के खिलाफ माइनिंग एक्ट का मामला दर्ज है। मामले में एसएसपी ने दोनों जिलों के पुलिस के काम की प्रशंसा की है।


Suggested News