बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सुहागरात के अगले दिन से गायब बैंक कर्मी को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, परिजनों ने ली राहत की सांस

मुजफ्फरपुर में सुहागरात के अगले दिन से गायब बैंक कर्मी को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, परिजनों ने ली राहत की सांस

MUZAFFARPUR : अपनी शादी के महज कुछ ही घंटे बाद अपने घर से बाजार के लिए निकला बैंक कर्मी रहस्य तरीके से लापता हो गया था। जिसके बाद परिजनों के द्वारा पूरे मामले को लेकर मुजफ्फरपुर ज़िले के अहियापुर थाना में शाही आदित्य कुमार की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज़ कराई गई थी। वही गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित, एएसपी टाऊन भानू प्रताप सिंह और डीआईयू के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

वही टीम लगातार सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन करते हुए मानवीय एवं तकनीकी बिंदु के आधार पर कार्रवाई करते हुए महज 36 घंटे के अंदर लापता बैंक कर्मी शाही आदित्य कुमार को सकुशल बरामद कर लिया है। आपको बताते चले की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के राघोपुर का है। जहां अपने शादी के महज कुछ ही घंटे के बाद अपनी नवविवाहित पत्नी को बाजार जाने की बात कह कर अपने घर से निकला बैंक कर्मी शाही आदित्य कुमार रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था।

परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन के बाद जब शाही आदित्य कुमार का पता नहीं चल पाया। तब परिजनों के द्वारा अहियापुर थाने में बैंक कर्मी शाही आदित्य कुमार के गुमसूदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पूरे मामले को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया था। अब पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए विशेष टीम ने महज 36 घंटे के अंदर अपने घर से लापता बैंक कर्मी को सकुशल बरामद कर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि बीते दिनों अहियापुर थाना क्षेत्र के राघोपुर से अपने शादी से महज कुछ ही घंटो के बाद अपनी पत्नी को बाजार जाने की बात कह कर घर से निकला बैंक कर्मी शाही आदित्य कुमार रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था। परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी जब शाही आदित्य कुमार का पता नहीं चल पाया। तब अहियापुर थाने में परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महज 36 घंटे के अंदर बैंक कर्मी शाही आदित्य कुमार को सकुशल बरामद कर लिया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News