NALANDA में विवादित भूमि पर घेराबंदी की सूचना पर पहुंचीपुलिस टीम पर हमला, 2 पुलिसकर्मी जख्मी

 NALANDA में विवादित भूमि पर घेराबंदी की सूचना पर पहुंचीपुलिस टीम पर हमला, 2 पुलिसकर्मी जख्मी

NALANDA : नगर थाना इलाके के बनौलिया मोहल्ला में कब्रिस्तान की भूमि को असामाजिक तत्वों द्वारा घेराबंदी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने पथराव कर हमला बोल दिया । जिससे इलाके में अफरा तफरी मच गयी । पथराव ने 2 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में इलाज के बाद विम्स रेफर कर दिया गया। पथराव और हंगामा की सूचना मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी कुमार अनुराग, सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण किया । हालांकि पथराव के बाद सभी बदमाश मौके से अंडरग्राउंड हो गया । 

एसडीओ कुमार अनुराग ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बना लिया है स्थित कब्रिस्तान की विवादित भूमि को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा घेराबंदी की जा रही है । इसी सूचना पर पुलिस टीम वहां गई थी । जिस पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया जिससे 2 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं । दोबारा इस प्रकार की घटना ना घटे इसलिए मौके पर दंडाधिकारी और पुलिस बलों की तैनाती की गई है । 

पहले भी कई बार हो चुका है हंगामा बावजूद समस्या का हल करने में जिला प्रशासन नाकाम 

यह कोई पहला मामला नहीं है इसके पूर्व भी इस विवादित भूमि पर कई बार पुलिस टीम पर हमला हो चुका है । बावजूद जिला प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है । जिसके कारण दोनों पक्ष के लोग आपस में अक्सर भिड़ते रहते हैं । या यूं कहें तो जिला प्रशासन के लिए यह भूमि विवाद कोढ़ बन गया है ।


Find Us on Facebook

Trending News