BIHAR NEWS : दुकानें बंद कराने गयी पुलिस टीम पर लोगों ने किया हमला, जान बचाकर भागे जवान

BIHAR NEWS : दुकानें बंद कराने गयी पुलिस टीम पर लोगों ने किया हमला, जान बचाकर भागे जवान

SAMASTIPUR : बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर लॉक डाउन की घोषणा की गयी थी. जिसकी मियाद आज खत्म हो रही थी. एक बार फिर क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे 25 मई तक बढ़ा दिया है. जिससे राज्य में कोरोना के संक्रमण को तोड़ा जा सके. हालाँकि इस लॉक डाउन का असर भी देखने को मिल रहा है. राज्य में कोरोना के रफ़्तार में कमी आई है. 

उधर लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए बिहार पुलिस के जवान रात दिन मेहनत कर रहे हैं. इसके बावजूद कई जगहों पर लोग लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जिले में सामने आया है. जहाँ लॉक डाउन का पालन करा रही पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया. मामला जिले के शिवाजीनगर ओपी क्षेत्र एवं सिंघिया थाना क्षेत्र के सीमा पर पड़ने वाले पुरनदाहा चौक का हैं.    

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि खुलेआम उक्त सुनसान एवं चौर वाले जगह पर दर्जनों दुकाने खुली हैं. इसके बाद पुलिस के पहुंचते ही लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. उसके बाद गाली-गलौज करते हुए लाठी डंडे से प्रहार एवं हाथापाई भी करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिया. हालाँकि लोगों के आक्रोश और पुलिस बल की कम संख्या को देखते हुए पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले.

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News