बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में अपराधियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, विशेष समकालीन अभियान में 43 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

गया में अपराधियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, विशेष समकालीन अभियान में 43 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

GAYA : गया की पुलिस अब एक्शन मोड में है. फरार चल रहे अपराधियों को लिस्ट बनाकर गिरफ्तारी किया जा रहा है. बीते दिनों कई अपराधियों के द्वारा गंभीर घटना को अंजाम दिया गया है. जिसे देखते हुए पुलिस काफी सक्रिय है. गया में अपराधियों को छापेमारी कर धड़ल्ले से गिरफ्तारी की जा रही है. 

वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती के निर्देश के बाद गया के कई थाना की पुलिस ने कार्रवाई की है. एसएसपी के इस उपलब्धि को देखकर गया के जनता की चेहरे पर खुशी और चौक चौराहों पर पुलिस की तारीफ सुनने को मिल रही है. इसी कड़ी में वरीय पुलिस अधीक्षक, गया के निर्देशन में अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी, बरामदगी हेतु विशेष समकालीन अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,अंचल पुलिस निरीक्षक, थानाध्यक्ष ,ओ०पी० अध्यक्ष, गया जिला के साथ थाना में पदस्थपित पुलिस पदाधिकारी ,कर्मी भाग लिये। 

सभी पदाधिकारियों के द्वारा अलग-अलग अनुमंडल क्षेत्र एवं अंचल क्षेत्र तथा थाना क्षेत्र में इस अभियान को चलाया गया। वी०सी०एन०बी०, के अनुसार विशेष समकालीन अभियान में कुल 43 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इसमें हत्या, पुलिस पर हमला, महिला उत्पीडन, बलात्कार, हत्या के प्रयास, धोखाधड़ी और चोरी के आरोपी शामिल है. वहीँ अवैध उत्खनन के कांड में 9 लोग गिरफ्तार किये गए है. 

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News