BIHAR NEWS : होली को लेकर शराब कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, भारी मात्रा में शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : होली को लेकर शराब कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, भारी मात्रा में शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

BANKA : होली के मद्देनजर अवैध शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस  सघन जांच अभियान चला रही है। इस दौरान जिले में जहाँ भारी मात्रा में शराब बरामद किया जा रहा है। वहीँ पुलिस शराब तस्करों को भी गिरफ्तार कर रही है। इसी कड़ी में रविवार को पंजवारा थाना पुलिस ने झारखंड सीमा के समीप उत्पाद विभाग चेक पोस्ट पर एक मालवाहक ऑटो पर पशु आहार के बोरियों के आड़ में शराब की खेप ले जा रहे शराब तस्कर को  धर दबोचा है। 

इस मौके पर पुलिस ने शराब तस्कर के पास से   248 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। मामले की जानकारी देते हुए पंजवारा  थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि रविवार सुबह जांच अभियान के दौरान पंजवारा चेक पोस्ट पर पशु आहार लदी एक मालवाहक ऑटो पर  पुलिस को शक हुआ। जिसके जांच के क्रम में कई कार्टूनों में कुल 248 बोतल विदेशी शराब पुलिस ने बरामद किया। 

गिरफ्तार तस्कर की पहचान बेगूसराय जिला के बलिया थाना के हुसैनीचक गांव के शत्रुघ्न पासवान के रूप में हुई है। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त ऑटो को जब्त करते हुए गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध बिहार मद्य  निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार तस्कर को सोमवार को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया जाएगा।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News