नवादा के जंगल में 3 घंटे पैदल चली पुलिस, नकली शराब बनानेवाली भट्ठियों को किया ध्वस्त, भारी मात्रा में शराब बरामद

नवादा के जंगल में 3 घंटे पैदल चली पुलिस, नकली शराब बनानेवाली भट्ठियों को किया ध्वस्त, भारी मात्रा में शराब बरामद

NAWADA : नवादा के जंगल में नकली शराब बनाई जा रही थी। जिसकी सूचना पाकर थाना प्रभारी अजय कुमार के देखरेख में विशेष छापामारी की गई। जहाँ 6 शराब की भट्टी को पुलिस ने ध्वस्त कर दिया। वहीँ भारी मात्रा में नकली शराब को मौके पर नष्ट किया गया। बता दें की जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के उग्रवाद प्रभावित मुरली पहाड़ के पास कोलवा जंगल में भारी संख्या में पुलिस ने शराब की सूचना पर छापेमारी की। 

छापेमारी के दौरान अवैध 6 शराब की भट्टी को मौके पर ध्वस्त किया गया। वही बनाए जा रहे 8000 लीटर नकली शराब को मौके पर नष्ट किया गया एवं शराब बनाने के कई उपकरण के साथ तैयार 20 लीटर देशी शराब को बरामद किया गया है। 

बताया जाता है की अकबरपुर थाना प्रभारी अजय कुमार को गुप्त सूचना मिली की मुरली पहाड़ के पास कोलवा जंगल में भारी मात्रा में शराब बनाया जा रहा है। सूचना के बाद टीम गठित की गई। जिसमें स्वाट की टीम और थाने की पुलिस ने जंगल की ओर रवाना हो गए। 

जंगल में रास्ता नहीं रहने के कारण 3 घंटे पैदल चलकर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान 6 शराब की भठ्ठी एवं 8000 लीटर तैयार किए जा रहे नकली शराब को मौके पर नष्ट कर दिया गया। शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं। भनक लगते हैं शराब कारोबारी फरार हो गया। थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि कारोबारी की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वही पुलिस की कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़काम मच गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News