बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में शराब तस्करों का अनोखा कारनामा देखकर दंग रह गयी पुलिस, बालू में दबाकर रखे विदेशी शराब की बड़ी खेप किया बरामद

मुंगेर में शराब तस्करों का अनोखा कारनामा देखकर दंग रह गयी पुलिस, बालू में दबाकर रखे विदेशी शराब की बड़ी खेप किया बरामद

MUNGER : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद शराब का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में मुंगेर में जब बालू शराब उगलने लगा तो पुलिस भी देख कर दंग रह गयी। होली को लेकर शराब तस्कर ने बालू के ढेर में शराब का बड़ा खेप छिपाया था, जिसे खपाने से पहले ही पुलिस ने बरामद कर लिया। 

पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांका का है, जहां पुलिस को सूचना मिली थी की होली को लेकर शराब माफियाओं के द्वारा विदेशी शराब की बड़ी खेप बांका स्थित आम के एक बगीचा में बालू के ढेर में छिपाया हुआ है। जिसके बाद एसपी के निर्देश पर जिला आसूचना इकाई और मुफस्सिल थाना पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंच जब बालू के ढेर को खंगालने लगी तो वहां मौजूद पुलिस भी सकते में आ गई। 

जब बालू के ढेर को खंगाला जा रहा था तो बालू के ढेर से विदेशी शराब से भरा बोरी निकलने लगा। देखते ही देखते उस बालू के ढेर से लगभग पांच बोरा विदेश शराब को पुलिस ने बरामद किया। इस मामले में एएसआई भोला सिंह ने बताया की पुलिस के द्वारा लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई किया जा रहा है। 

होली और चुनाव को लेकर शराब तस्कर के द्वारा शराब के बड़ी खेप को जमा किया जा रहा है। ताकि उस समय शराब को बेच मोटी कमाई की जा सके। लेकिन मुंगेर पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों के बीच हड़कंप मच गया है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News