बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरिराज के पाकिस्तान वाले बयान पर सियासत गर्म, सीपीआई ने लिखा चुनाव आयुक्त को पत्र, कार्रवाई की मांग

गिरिराज के पाकिस्तान वाले बयान पर सियासत गर्म, सीपीआई ने लिखा चुनाव आयुक्त को पत्र, कार्रवाई की मांग

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के पाकिस्तान वाले  एक बयान के बाद सीपीआई के पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है. सीपीआई के पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने पत्र में आरोप लगाया है कि 19 अप्रैल को नामांकन के बाद एक सभा में गिरिराज सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा था कि वे पाकिस्तान परस्त और देशद्रोहियों का वोट न लें. पूर्व सांसद ने इसे चुनाव आयोग के दिशानिर्देशों का उल्लंघन मानते हुए शिकायत आयोग से की है. सीपीआई के पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह  गिरिराज सिंह बेगूसराय के मतदाताओं को देशद्रोही और पाकिस्तान परस्त बता रहे हैं . उन्होंने गिरिराज सिंह से कहा कि  यदि उन्हें ऐसे वोटर्स के बारे में जानकारी है तो उन्हें इसकी सूचना चुनाव आयोग को देनी चाहिए. पूर्व सांसद ने धार्मिक नारे लगाने के मामले में भी चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है.

बता दें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे विवादास्पद बयान देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वे कह रहे हैं कि आप मेरे लिए उन लोगों से कभी वोट न मांगें, जो देशद्रोही हैं, पाकिस्तान परस्त हैं और भारत के खिलाफ जहर उगलते हैं. चाहे मुझे कितनी बार भी चुनाव हारना पड़े, लेकिन उनके पास वोट मांगने मत जाइए. गिरिराज सिंह के बयान के बाद कार्यकर्ता नारे लगाने लगे.

गिरिराज सिंह बिहार की बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. शुक्रवार को उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार के रूप में बेगूसराय संसदीय सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस सीट पर उनका मुकाबला सीपीआई के नेता अवधेश राय से है. 

Suggested News