बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

4 महीने से लिव इन में रह रहा था कपल, प्रेग्नेंट हुई प्रेमिका तो प्रेमी हुआ फरार

4 महीने से लिव इन में रह रहा था कपल, प्रेग्नेंट हुई प्रेमिका तो प्रेमी हुआ फरार

नालंदा: प्रेमी संग जीने मरने की कसमें खा घर से कई महीनो पहले फरार हुई प्रेमिका गर्भवती होने के बाद इंसाफ की गुहार लगा रही है. पीड़ित प्रेमिका ने इस बाबत अपने प्रेमी पर महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. 

पीड़ित युवती ने बताया है कि चार माह पहले वह प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी और धनेश्वरघाट मोहल्ले में किराया के कमरे में प्रेमी के साथ रहने लगी.  युवक ने वादा किया था कि वह जल्द ही उससे शादी रचा लेगा। जिसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे. वहीं शादी का झांसा दे युवक उसका यौन शोषण कर रहा था. 

कुछ दिन पहले प्रेमी को यह जानकारी मिली कि प्रेमिका गर्भवती है तो वह उससे पीछा छुड़ाने की जुगाड़ में जुट गया. 15 जनवरी को युवक प्रेमिका को किराए के कमरे में छोड़ फरार हो गया. युवक ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है. जिसके बाद प्रेमिका युवक के घर पहुंची तो युवक और उसके परिजन अब शादी के लिए दो लाख रुपया दहेज की मांग कर रहे हैं. जिसके बाद प्रेमिका ने महिला थाना में प्रेमी रवि सहित चार लोगों पर मामला दर्ज कराया है. युवक पर यौन शोषण व उसके माता-पिता, चाचा पर दहेज मांगने का आरोप है. युवती का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है.

Suggested News