बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री पद से मन भर गया प्रेम कुमार का, अब नये रोल के जुगाड़ में लगे

मंत्री पद से मन भर गया प्रेम कुमार का, अब नये रोल के जुगाड़ में लगे


PATNA : बीजेपी नेता प्रेम कुमार का मंत्री पद से मन ऊब गया है. लिहाजा 6 महीने बाद वे मंत्री पद छोड़ना चाह रहे हैं. मीडिया के सामने प्रेम कुमार ने आज अपने इरादे जता दिये.

अब दिल्ली की राजनीति करना चाहते हैं प्रेम कुमार

दरअसल, मंत्री प्रेम कुमार अब सांसद बनना चाहते हैं. सांसद बनने के लिए वे कहीं से भी चुनाव लड़ने को तैयार हैं. उन्होंने आज अपने इरादे साफ कर दिये. मीडिया से बातचीत में प्रेम कुमार   ने कहा-“सात बार विधायक रह चूका हूं. विधानसभा में प्रतिपक्ष का नेता रहा हूं. पार्टी का सबसे सीनियर लीडर हूं. इसलिए लोकसभा के टिकट पर मेरा हक है.” 

बिहार के किसी भी सीट से चुनाव लड़ने को तैयार

प्रेम कुमार गया के रहने वाले हैं और वहीं से विधायक हैं. लेकिन गया लोकसभा सीट अनुसूचित जाति के लिए सुरक्षित है. प्रेम वहां से चुनाव लड़ नहीं सकते. लिहाजा बिहार के किसी भी सीट से चुनाव लड़ने को तैयार है. मीडिया से बातचीत में प्रेम कुमार ने कहा कि कटिहार, बांका, पूर्णिया, मधेपुरा जहां भी पार्टी का सांसद नहीं है, वे वहीं से चुनाव लड़ने को तैयार हैं. प्रेम कुमार अभी से ही अपनी जीत के भी दावे कर रहे हैं.

पहले CM बनना चाहते थे प्रेम कुमार

2015 के विधानसभा चुनाव से पहले प्रेम कुमार बिहार का सीएम बनना चाहते थे. उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित कर दिया था. लेकिन विधानसभा में बीजेपी औंधे मुंह गिरी. अब लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें सांसद बनने की चाह हुई है. लोकसभा चुनाव में पार्टी का हाल क्या होगा इस पर अभी से चर्चा शुरू हो गयी है. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट...

Suggested News