जालसाजी के मामले में सिवान से निजी विद्यालय का शिक्षक गिरफ्तार, 60 लाख रुपये ठगने का है मामला

जालसाजी के मामले में सिवान से निजी विद्यालय का शिक्षक गिरफ्तार, 60 लाख रुपये ठगने का है मामला

नवादा. जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के थाली बाजार से रुपये लेकर चंपत होने वाले निजी विद्यालय के एक शिक्षक को पुलिस ने सिवान से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए शिक्षक शुभाजीत गुप्ता को सिवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र के बलमा गांव से गिरफ्तार किया गया। मोबाइल लोकेशन के आधार पर खोजते हुए पुलिस वहां पहुंची और पकड़ कर गोविंदपुर लाई। गिरफ्तार शिक्षक को जेल भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि आरोपी थाली बाजार में एक निजी विद्यालय में पढ़ाता था। उसके पिता उत्तम गुहा उस स्कूल के प्राचार्य थे। मां भी उसी स्कूल में शिक्षक थी। लाॅकडाउन की अवधि में शुभाजीत ने बाजार के कई लोगों से रुपये बतौर उधार लिया। स्कूल का विकास करने के नाम पर कई लोगों से रुपये लिए। रुपये वापस मांगने पर उसने लोगों को चेक थमाया, जो बाउंस कर गया। इसके बाद शिक्षक अपने मां-पिता संग वहां से फरार हो गया।

लोगों से तकरीबन 60 लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया, जिसे लेकर बाजार के ही संजीत कुमार ने थाना में आवेदन दिया था, जिसमें पिता-पुत्र को आरोपित किया गया था। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई। अनुसंधान के क्रम में उसके सिवान जिले में होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। बलमा गांव यूपी के सीमा पर अवस्थित है। थानाध्यक्ष डा. नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News