कबड्डी का महाकुंभ: रहेगी पटना पाइरेट्स पर नजर

कबड्डी का महाकुंभ: रहेगी पटना पाइरेट्स पर नजर

अब आपका इंतज़ार ख़त्म होने वाला है, 19 अक्टूबर से प्रो कबड्ड़ी लीग का छठा संस्करण शुरू होगा. छ्ठे सीजन के लिए तैयार गत चैंपियन रहा पटना पाइरेट्स ने चौथी बार इस लीग की ट्रोफी अपने नाम करने का भरोसा जताया है. टीम के सीईओ पवन राणा ने कहा कि प्रबंधन ने अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में बरकरार रखने के साथ नई प्रतिभाओं को मौका दिया हैं. पटना टीम में एक बार फिर स्टार प्रदीप नरवाल को जगह मिली है. प्रदीप नरवाल का परफोेमेन्स हमेशा से ही अच्छा रहा है,  और वे   टीम  में कैप्टन भी रहेंगे.

पटना पाइरेट्स के सितारे

दीपक के अलावा डिफेंडर जयदीप, मनीष और जवाहर टीम में फिर नज़र आने वाले है. लीग का छठा सीजन इस साल 19 अक्टूबर से शुरू होगा. अनुभव और नई प्रतिभा को मौका देते हुए चैंपियन पटना पाइरेट्स ने विजय, प्रवीण और अरविंद जैसे युवा खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है, और मौका दिया है अपनी प्रतिभा दिखाने का.

PRO-KABBADI-GOING-TO-BEGIN-FROM-19-OCTOBER2.jpeg

अनुभव, युवा और जोश से लबरेज़ अपना पटना.

पटना पाइरेट्स के सीईओ पवन राणा ने कहा, 'टीम के खिलाड़ियों ने दिमागी और शारीरिक कौशल से खेल प्रेमियों को हमेशा रोमांचित किया है. हमने अपने अनुभवी खिलाड़ियों को फिर टीम में जगह दी है और साथ ही नई प्रतिभाओं को भी जोड़ा है. हमें उम्मीद है कि हम अपना खिताब सीजन 6 में भी बरकरार रखेंगे.'

PRO-KABBADI-GOING-TO-BEGIN-FROM-19-OCTOBER3.jpeg

पटना पाइरेट्स प्रबंधन ने जमकर खर्चे कैश

टीम प्रबंधन ने दीपक नरवाल को 57 लाख, हरफनमौला कुलदीप सिंह को 22 लाख, विकास जगलान को 8 लाख, सुरेंद्र सिंह को 12.5 लाख, तुषार पाटिल को 20 लाख और मंजीत को 20.4 लाख रुपये में खरीदा. टीम ने डिफेंडर विकास काले के लिए 27.4 लाख रुपये, रविन्दर और विजय कुमार के लिए 8-8 लाख रुपये की बोली लगाई. अनुभवी कोच श्रीराम मेहर सिंह टीम का मार्गदर्शन करेंगे.

PRO-KABBADI-GOING-TO-BEGIN-FROM-19-OCTOBER4.jpeg

नरवाल ने कहा, मैं प्रबन्धन के प्रति आभारी हू जिसने मुझो एक प्रतिभाशाली टीम के नेतृत्व की ज़िम्मेदारी सौंपी हैं. हम वहीं से शुरूआत करेंगे, जहां से हमने पिछले सीज़न को छोड़ा था और उम्मीद करते हैं कि इस सीज़न टीम को कामयाबी की नई उंचाईयों तक लेकर जाएंगे. पटना अपना सबसे पहला मैच तेलुगू टाइटन्स के साथ खेलेगी.

Find Us on Facebook

Trending News