बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश अंबानी के बेटे के रिसेप्शन शामिल होने बिहार के प्रमुख सियासतदान, सीएम नीतीश और लालू परिवार को आया न्यौता!

मुकेश अंबानी के बेटे के रिसेप्शन शामिल होने बिहार के प्रमुख सियासतदान, सीएम नीतीश और लालू परिवार को आया न्यौता!

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव का परिवार देश की सबसे बड़ी शादी पार्टी में शामिल होगा. सूत्रों के अनुसार लालू परिवार को रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी के बेटे के रिसेप्शन में शामिल होने के निमंत्रण मिला है. लालू यादव रिसेप्शन में मुकेश अंबानी के बेटे-बहू को आशीर्वाद देने पूरे परिवार के साथ जा सकते हैं. मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से होने वाली है. 12 जुलाई में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई दिन शनिवार को होगी. 12 जुलाई को विवाह , 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह है. इसके बाद 14 जुलाई को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा.



रिसेप्शन में न सिर्फ लालू परिवार बल्कि बिहार के कई दिग्गज राजनेताओं के शामिल होने की खबर है. सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी रिसेप्शन में शामिल होने के निमंत्रण मिला है. इसके अतिरिक्त नीतीश मंत्रिमंडल में शामिल कई मंत्रियों को भी अंबानी की ओर से बुलाया गया है. वहीं कई विधायकों और एमएलसी सहित विपक्ष के कई नेताओं को भी रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने का बुलावा आया है. सीएम नीतीश, लालू यादव, तेजस्वी यादव सहित बिहार के कई प्रमुख राजनेता 14 जुलाई को रिसेप्शन पार्टी में शामिल हो सकते हैं. 



अंबानी परिवार की ओर से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर पिछले कई महीनों से जोरदार तैयारी की जा रही है. पहले ही कई आयोजन हुए हैं जिससे इस शाही शादी की चर्चा पूरे देश में है. अब शादी को बेहद खास बनाने के लिए अंबानी परिवार जोरशोर से लगा है. शादी में देश के कई खास लोगों को बाराती के रूप में देखा जा सकता है. वहीं शादी की दावत भी बेहद खास होगी. इसके लिए खान-पान से लेकर सजावट तक सबसे भिन्न होगा जो वर्षों तक यादगार बना रह सकता है. देश के सबसे अमीर शख्सियत मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी को सबसे खास बनाने में लगे हैं. 



रिसेप्शन पार्टी भारत के कई प्रमुख दिग्गज चेहरों को देखा जा सकेगा. इसमें राजनीति से लेकर बिजनेस और खेल तथा फ़िल्मी जगत से जुड़े लोग हो सकते हैं. सियासी चेहरों में बिहार के राजनेताओं पर भी नजर होगी कि किन लोगों की रिसेप्शन में उपस्थिति दिखती है. खासकर सीएम नीतीश और लालू परिवार को लेकर जो बातें सामने आई हैं वह बेहद खास है. हालाँकि दोनों नेताओं की ओर से फ़िलहाल इस पर कुछ भी अधिकारिक रूप से नहीं कहा गया है. 



रंजन की रिपोर्ट

Suggested News