बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में सीएम के ज्ञान पर विरोध, लोजपा कार्यकर्ताओ ने नीतीश कुमार की शहर में निकाली शव यात्रा

औरंगाबाद में सीएम के ज्ञान पर विरोध, लोजपा कार्यकर्ताओ ने नीतीश कुमार की शहर में  निकाली शव यात्रा

औरंगाबाद- विधानसभा और विधान परिषद में सूबे के मुखिया नीतीश कुमार द्वारा महिलाओं के बारे में दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर बिहार के सभी जगह चारों तरफ जुबानी हमला जारी है। इसी कड़ी में औरंगाबाद में लोजपा (रामबिलास) के कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश कुमार की शहर में शव यात्रा निकाली।

 पार्टी कार्यालय से निकली यह शव यात्रा रमेश चौक पहुंची जहां दाह संस्कार के पूर्व की सभी रस्मों की अदायगी की गई, उसके बाद नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया। लोजपा नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और उन्हें इलाज की दरकार है। उन्होंने कहा कि सीएम के मुंह से महिलाओं के प्रति ऐसा शर्मनाक बयान कहीं से भी क्षम्य नहीं है।उन्होंने नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग भी की ।

बता दें नीतीश कुमार विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण पर बोल रहे थे और इसी दौरान महिलाओं को लेकर उन्होंने विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि लड़की पढ़ी लिखी रहेगी तो जनसंख्या नियंत्रित रहेगी. इसे समझाने के लिए सीएम नीतीश ने कहा, 'लड़की पढ़ लेगी, तो जब शादी होगा. तब पुरुष रोज रात में करता है ना. उसी में और (बच्चे) पैदा हो जाता है. लड़की अगर पढ़ लेगी तो उसको भीतर मत ..., उसको .... कर दो. इसी में संख्या घट रही है.' इस बयान पर जम कर विरोध हो रहा है.

 

Suggested News