बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया माइंडफेस्ट 2024, 15 फरवरी से जिला सभागार और डीआरसीसी परिसर में होगा आयोजन, 6 से 12 तक के छात्र हो सकते हैं शामिल

पूर्णिया माइंडफेस्ट 2024, 15 फरवरी से  जिला सभागार और डीआरसीसी परिसर में होगा आयोजन, 6 से 12 तक के छात्र हो सकते हैं शामिल

पूर्णिया माइन्डफेस्ट ग्रुप  एक्स्ट्रा-सी के सहयोग से  पूर्णिया माइंडफेस्ट 2024 का आकर्षक कार्यक्रम 15 फरवरी -16 फरवरी, 2024 को जिला सभागार और डीआरसीसी परिसर, पूर्णिया में होने वाला है.

पूर्णिया माइंडफेस्ट 2024 कक्षा 6 से 12 तक के छात्रों के कार्यक्रम में जनरल क्विज़, इंडिया क्विज़, क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड, स्पेलिंग बी, क्रिएटिव राइटिंग और पेंटिंग प्रतियोगिता सहित कई तरह की प्रतियोगिताएं होंगी.

आयोजन का उद्देश्य छात्रों को चुनौती देने और प्रेरित करने, उन्हें अपनी प्रतिभा और कौशल दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करना है. पूर्णिया माइंडफेस्ट 2024 का प्राथमिक लक्ष्य छात्रों के बीच सीखने और बौद्धिक जिज्ञासा की संस्कृति को विकसित करना है. ज्ञान और रचनात्मकता का यह त्योहार सिर्फ एक प्रतियोगिता से कहीं अधिक है, यह युवा दिमागों के लिए बढ़ने, सहयोग करने और उत्कृष्टता प्राप्त करने का एक अवसर है.

इस शैक्षिक उत्सव में भाग लेने के लिए जिले भर के स्कूलों को आमंत्रित किया गया है. पंजीकरण प्रक्रिया, कार्यक्रम के नियम और कार्यक्रम के बारे में विवरण सभी स्थानीय स्कूलों में प्रसारित कर दिया गया है.  इच्छुक स्कूलों और छात्रों को समय सीमा से पहले पंजीकरण करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है.

पूर्णिया माइंडफेस्ट 2024 को विभिन्न स्थानीय व्यवसायों और संगठनों का समर्थन प्राप्त है.अपने प्रायोजकों और भागीदारों के प्रति आभार व्यक्त करते किया है.इस कार्यक्रम को कवर करने के लिए मीडिया प्रतिनिधियों को आमंत्रित करते हुए कहा है कि पूर्णिया माइंडफेस्ट 2024 न केवल छात्र प्रतिभा का उत्सव है, बल्कि शैक्षिक उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए समुदाय की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण भी है.बता दें कि  एक्स्ट्रा-सी शैक्षिक और सांस्कृतिक विकास के लिए समर्पित एक संगठन है. संस्था का मिशन ऐसे मंच बनाना है जो युवाओं के बीच सीखने, रचनात्मकता और अकादमिक उत्कृष्टता को प्रोत्साहित करना है.

Suggested News