बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव आज भी गायब...राबड़ी आवास पर है राजद की अहम बैठक

तेजस्वी यादव आज भी गायब...राबड़ी आवास पर है राजद की अहम बैठक

पटनाः राजद की बैठक अब से थोड़ी देर बाद शुरू होने वाली है।राबड़ी आवास पर आयोजित बैठक में पार्टी के सभी विधायकों,जिलाध्यक्षों एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं को बुलाया गया है।लेकिन सबसे बड़ी बात यह कि इस बैठक में भी तेजस्वी यादव के शामिल होनें की संभावना नहीं है।अभी तक उके पटना लौटने का कोई कार्यक्रम नहीं हैलिहाजा पार्टी के नेता भी अब मान लिए हैं कि वे इस बैठक में शामिल नहीं होंगे।

वहीं लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप भी अभी दिल्ली में हैं।उनका भी दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे पटना लौटने का कार्यक्रम है।लिहाजा लालू प्रसाद के दोनों बेटे मीटिंग में भाग नहीं लेंगे।

लालू के दोनों बेटों की गैरमौजूदगी में पूर्व सीएम राबड़ी देवी बैठक की अध्यक्षता करेंगी।जानकारी के अनुसार राबड़ी देवी ने यह बैठक सदस्यता अभियान को लेकर बुलाई है।चूंकि पार्टी की सदस्यता अभियान शुरू है लेकिन उसमें कोई नेता या कार्यकर्ता सक्रिय रूप से भाग नहीं ले रहा ।जिस वजह से सदस्यता अभियान का कार्यक्रम फेल होनें की स्थिति में आ गई है।

 अभियान के फेल होने की मुख्य़ वजह है तेजस्वी यादव का अदृश्य होना।सिर्फ कार्यकर्ता हीं नहीं बल्कि विधायक अब यह कहने लगे हैं कि राजद में कौन शामिल होगा जब इसका कोई भविष्य हीं नहीं दिख रहा।जिस पार्टी का सेनापति हीं भागा फिर रहा हो उस दल का भगवान हीं मालिक है।


Suggested News