बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश पर राबड़ी ने कसा तंज तो उपेन्द्र कुशवाहा ने राजद को पढ़ाया शिष्टाचार का पाठ

नीतीश पर राबड़ी ने कसा तंज तो उपेन्द्र कुशवाहा ने राजद को पढ़ाया शिष्टाचार का पाठ

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किये गए अभिवादन पर विपक्ष की टिप्पणी पर जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि शिष्टाचार में कोई किसी को नमन करता है और उस पर अगर कोई टीका टिप्पणी करता है तो ऐसी टिप्पणी करने वालों का भगवान मालिक है. 

राबड़ी देवी द्वारा सीएम नीतीश पर टिप्पणी करने को लेकर कुशवाहा ने कहा कि उनकी बात पर क्या कहें. उनके परिवार में बहुओं की किस रुप मे दुर्गति होती है सब जानते है. कुशवाहा ने राबड़ी देवी पर कहा कि सामान्य शिष्टाचार को लोग बर्दास्त नहीं कर रहे हैं.

दरअसल नीतीश कुमार ने योगी आदित्यनाथ के सीएम पद शपथ समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया था. इस दौरान वे झुकते हुए पीएम मोदी की ओर हाथ बढ़ाये और मोदी ने भी अपनी जगह पर खड़े होकर नीतीश का गर्मजोशी से हाथ पकड़ा. इसी को लेकर विपक्ष ने अब सीएम नीतीश पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. इसी को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा ने राजद और राबड़ी देवी को शिष्टाचार का पाठ पढ़ाया. 

इस बीच, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के प्रकरण पर उन्होंने कहा कि जो होना था हो गया. बार बार बोलने की जरूरत नहीं है. मामले का पटाक्षेप हो गया है. मुकेश शहनी के इस्तीफे पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सहनी के इस्तीफे की बात सिर्फ मीडिया की देन है. उनके इस्तीफे को लेकर एनडीए में कोई चर्चा नहीं है. अभी इस सवाल का अर्थ नहीं है.  भाजपा से मनमुटाव के बाद मुकेश शहनी की जदयू से उम्मीद लगाने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जदयू से बहुत लोगों को पूरे बिहार में उम्मीद है. इतना अच्छा काम हो रहा है तो सबको उमीद है. 



Suggested News