बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह आंगनबाड़ी सेविकाओं को देंगे 1-1 शीशी सैनिटाइजर.....

पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह आंगनबाड़ी सेविकाओं को देंगे 1-1 शीशी सैनिटाइजर.....

मोतिहारीः पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह  अपने संसदीय क्षेत्र के आंगनबाड़ी सेविका-सहायिकाओं को 1-1 शीशी सैनिटाइजर देंगे. इस संबंध में पूर्वी चंपारण के सांसद और पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने आईसीडीएस के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी को पत्र लिखा है .

राधामोहन सिंह ने अपने पत्र में उल्लेख किया है कि आंगनबाड़ी सेविकायें कोरोना संकट में बहुत बड़ी भूमिका निभा रही हैं. पंचायतों में आयोजित चौपाल में लोगों को एकत्रित कर जागरूकता अभियान में सहयोग निभा रही हैं. चमकी बुखार के बारे में जागरूकता अभियान चला रही हैं .

ऐसे में मेरे संसदीय क्षेत्र में करीब 3000 की संख्या में आंगनबाड़ी सेविका यह काम कर रही हैं. इसलिए उन सभी को एक 1शीशी सैनिटाइजर दिया जाएगा, ताकि साबुन से हाथ धोने के लिए मौका नहीं मिलने पर सैनिटाइजर का प्रयोग कर सकें.

हालांकि पूर्वीचंपारण जिले के सिर्फ 6 विधानसभा क्षेत्र हीं राधामोहन सिंह के संसदीय क्षेत्र में आता है।बाकि के 6 विधानसभा क्षेत्र शिवहर और पश्चिमी चंपारण लोकसभा क्षेत्र में पड़ता है.राधामोहन सिंह पूर्वीचंपारण जिला को नहीं बल्कि सिर्फ अपने संसदीय क्षेत्र के आंगनबाड़ी सेविकाओं को 1-1 शीशी सैनेटाइजर देने की बात कही है.

Suggested News