राज्यसभा में हंगामे को भुनाने में जुट गए सुशील मोदी, कहा-हरिवंश जी बिहार से जुड़े हैं, उनपर हमला से हर बिहारी अपमानित महसूस कर रहा

राज्यसभा में हंगामे को भुनाने में जुट गए सुशील मोदी, कहा-हरिवंश जी बिहार से जुड़े हैं, उनपर हमला से हर बिहारी अपमानित महसूस कर रहा

Patna : रविवार को मोदी सरकार द्वारा कृषि बिल पेश किये जाने के दौरान राज्य सभा में विपक्ष द्वारा जमकर हंगामा किया गया। विपक्ष द्वारा उपसभापति से विधयेक छीनने की कोशिश की गई। इस दौरान उपसभापति के खिलाफ अपशब्द के प्रयोग किये गये। विपक्ष ने सदन में माइको को तोड़ डाला, कागज फाड़े।  

इधर राज्यसभा में हुए इस हंगामें को बीजेपी द्वारा भुनाने की कोशिश शुरु हो गई है। बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने घटना को लेकर कहा है कि विपक्ष सदन की सारी मर्यादाओं को ताक पर दिया। 

उन्होने कहा है कि राज्यसभा के इतिहास में शायद ही इस तरह की घटना हुई हो। उपसभापति हरिवंश को गालियां दी गयी कागज फेंके गए। इससे पहले ऐसी घटना राज्यसभा में पहले कभी नहीं हुई थी। सुशील मोदी ने कहा है कि हरिवंश जी बिहार से जुड़े हैं और राज्यसभा में उनके साथ जो कुछ हुआ उससे हर बिहारी अपने आप को अपमानित महसूस कर रहा है। 

उन्होंने कहा है कि उस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह है कि यहां भी राजद का दोहरा चरित्र सामने आया। विरोधी जिसमे राजद के मेंबर भी शामिल थे। राजद जिसकी वजूद बिहार से उन्ही लोगों के साथ शामिल थी जो हंगामा कर रहे थे।

डिप्टी सीएम ने कहा है कि सुशांत मामले में भी इन लोगों का दोहरा चरित्र उजागर हुआ था। एक तरफ कांग्रेस बिहार में सुशांत प्रकरण की सीबीआई जांच और महाराष्ट्र में विरोध कर रहे थे। 

राजद कांग्रेस किसान विरोधी हैं, ये चाहते हैं कि किसान बिचौलिए से फंसे रहें,बिचौलिए के हाथ मे बिहार के किसानों को जाने नही देंगे,बिहार की जनता राजद कांग्रेस को चुनाव में सबक सिखाएगी

Find Us on Facebook

Trending News