रामविलास पासवान का बड़ा बयान- मोदी फिर से बनेंगे पीएम, एनडीए 350 सीटें जीतेगा

रामविलास पासवान का बड़ा बयान- मोदी फिर से बनेंगे पीएम, एनडीए 350 सीटें जीतेगा

PATNA : केंद्रीय मंत्री और एलजेपी के सुप्रीमो रामविलास पासवान ने बड़ा बयान दिया है। पासवान ने कहा है कि देश की जनता ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। एनडीए 350 सीटें जीतेगा।

उन्होंने कहा कि बिहार में अबतक 24 सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुका है। जिसमें हम सभी सीटों पर जीत रहे हैं। बाकी के 16 भी जीतेंगे। सभी वर्गों का हमें समर्थन मिल रहा है। हमारी डबल इंजन की सरकार गरीबी के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। रामविलास पासवन ने कहा कि मोदी सरकार ने घर बनानेवाले को घर देकर, सफाई कर्मी को साफ बस्ती देकर, जूता सीलनेवाले के बेटे को पैर में चप्पल देकर गरीबों को सम्मान दिया।

 उन्होंने कहा कि आरक्षण पर हल्ला मचानेवाले विपक्षी यह जान लें कि कांग्रेस ने आरक्षण नहीं दिया, बल्कि दलितों को आरक्षण गांधी और आंबेडकर के 1932 के समझौते से मिला। मोदी सरकार ने अगड़ों को आरक्षण दिया, लेकिन किसी आरक्षण वाले कोटा काटकर नहीं दिया।

पासवान ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार ने काफी तेजी से विकास का काम किया है। बिहार के गांवों में बिजली पहुंच गई है। अब गरीब के घरों में दिया जलाने की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आतंकी के खिलाफ कार्रवाई कर विदेशों में भारत का मान बढ़ाया है। उज्जवला योजना के तहत गरीबों के घर में रसोई गैस पहुंच चुकी है। 

Find Us on Facebook

Trending News