बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधियों का तांडव, रंगदारी नहीं देने पर कंस्ट्रक्शन कंपनी के स्टाफ को गोलियों से भूना

बिहार में अपराधियों का तांडव, रंगदारी नहीं देने पर कंस्ट्रक्शन कंपनी के स्टाफ को गोलियों से भूना

SITAMARHI : सीतामढ़ी के महिन्दवारा थाना इलाके से बड़ी खबर आ रही है जहां अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला। मौके पर ही मुंशी की मौत हो गयी। बताया जाता है कि अपराधियों ने एक दर्जन से अधिक गोली मुंशी को मारी है। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर निवासी विनोद राय के रूप में की गई है। 

अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया जब मृतक अपना कार्य कर लौट रहा था। इसी दौरान महिन्दवारा सुगरी पथ स्थित एक निजी स्कूल के समीप अपराधियों ने मुंशी विनोद को घेर लिया जब तक विनोद कुछ समझ पाता उससे पहले ही अपराधियों ने उसपर गोलियों की बौछार कर दी जिससे विनोद की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।       

बता दें कि बीते 28 दिसंबर को अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी राधा स्वामी कंस्ट्रक्शन कंपनी के उप संवेदक के मुंशी विनोद राय से फोन कर स्टीमेट का 10 फीसदी राशि मांगी थी। जिसका ऑडियो क्लिप जिले में वायरल हो रहा है। 

घटना के संबंध में कंपनी के मालिक संजय कुमार शर्मा ने सीतामढ़ी के महिन्दवार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसमें कुख्यात अपराधी सरोज राय व उसके भाई राकेश राय को नामजद अभियुक्त भी बनाया गया था लेकिन पुलिस ने उस वक्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जिसका नतीजा हुआ कि विनोद को अपनी जान गंवानी पड़ी। हालांकि अब आलाधिकारियों का कहना है कि हत्या में शामिल आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर उनके खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी।

Suggested News