लॉकडाउन के बीच मुजफ्फरपुर में स्कूल गर्ल के साथ रेप, कोर्स पूरा करने के नाम पर कोचिंग में बुलाकर किया गंदा काम

लॉकडाउन के बीच मुजफ्फरपुर में स्कूल गर्ल के साथ रेप, कोर्स पूरा करने के नाम पर कोचिंग में बुलाकर किया गंदा काम

मुजफ्फरपुर : लॉकडाउन के बीच मुजफ्फरपुर में स्कूल गर्ल से साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. लॉकडाउन में सभी कोचिंग संस्थान बंद हैं लेकिन पढ़ाई कराने की आड़ में एक कोचिंग संचालक ने छठी कक्षा की छात्रा को अपने पास बुलाकर रेप कर दिया. गुरु-शिष्य परंपरा को तार-तार कर देने वाला यह मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है.

लॉकडाउन के बाद कोचिंग संस्थान बंद था तो कोचिंग संचालक ने छठी कक्षा की छात्रा को पढ़ाने के लिए घर से बुलाया. छात्रा अपने छोटे भाई-बहनों के साथ बंद कोचिंग में पहुंची. वहां उसके तीन भाई-बहनों को एक कमरे में पढ़ने के लिए बैठा दिया. इसके बाद कोचिंग संचालक उस छात्रा को दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

इस बीच कोचिंग संचालक का भाई वहां पहुंचा गया तो वह वहां से भाग निकला. पीड़िता ने कोचिंग संचालक के भाई को पूरी बात बताई. पूरे दिन घटना की पंचायत कर गांव में ही मामले को रफादफा करने का प्रयास किया गया. पीड़िता की मां ने बताया कि वह बेनीबाद ओपी थाना पहुंची तो पुलिस ने उसे घर लौटा दिया.

पीड़ित पक्ष के अड़े रहने और मामले को नहीं दबते देख बेनीबाद पुलिस ने केस महिला थाने को ट्रांसफर करते हुए पीड़िता व उसकी मां को महिला थाना भेज दिया. वहां एफआईआर दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई.बेनीबाद ओपी प्रभारी राम विनय कुमार ने बताया कि आरोपी कोचिंग संचालक व उसके बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

 

Find Us on Facebook

Trending News