नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर बदमाशों ने किया वीडियो वायरल, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर बदमाशों ने किया वीडियो वायरल, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

BETTIAH : चनपटिया थाना क्षेत्र के महनाकुली पंचायत के खरदेउर में कुछ माह पहले एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. इस मामले को लेकर नाबालिग पीड़िता ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया कि मवेशियों के लिए घास व चारा काटने गाँव के टिंकू मिश्र के गन्ने के खेत मे गयी थी. 

इसी बिच दोपहर करीब 12 बजे पीछे से गाँव के ही रुस्तम अंसारी (20), अरमान अंसारी (14) व समशार अंसारी (14) तीनों आ पहुंचे. इसके बाद तीनों जबरन हाथ पकड़कर गन्ने के खेत मे ले गए और दुष्कर्म किया. उधर रुस्तम अंसारी ने मोबाईल निकालकर वीडियो बना लिया. 

तीनों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर घर जाकर इसकी सूचना किसी को देगी, तो तीनों मिलकर तुम्हारे साथ गैंगरेप कर जान से मारकर कहीं फेंक देंगे. पीड़िता ने शर्म व डर के कारण इसकी जानकारी परिजनों को नहीं दी. कुछ माह पहले बनाए गए वीडियो को रुस्तम अंसारी ने व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया. 

जिसके बाद परिजनों को जानकारी हुई तो पीड़िता ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए दो नामजद अभियुक्त समशार अंसारी व अरमान अंसारी को सुसंगत धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस सम्बंध में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि एक अन्य फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News