बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंसाफ दिलाने की जगह पंचायत दे रही दुष्कर्म का केस वापस लेने का दवाब, दुखी होकर पीड़िता ने उठाया जानलेवा कदम

इंसाफ दिलाने की जगह पंचायत दे रही दुष्कर्म का केस वापस लेने का दवाब, दुखी होकर पीड़िता ने उठाया जानलेवा कदम

दरभंगा।  जिला के कमतौल थाना क्षेत्र मिल्की गांव में गुरुवार को पंचायत के द्वारा नवालिक दुष्कर्म पीड़िता को जबरन केस वापस लेने का दबाब बनाते हुए कहा गया कि अगर पीड़िता केस वापस नही लेती है, तो इसका अंजाम बुरा होगा। जिसपे पीड़िता ने डर कर जहर खा ली। जब इस बात की जानकारी परिवार के सदस्यों को लगी, परिजन ने आनन फानन में पीड़िता को इलाज के लिए डीएमसीएच भर्ती कराया। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छह माह पूर्व पीड़िता के साथ उसके ही गांव के एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। जिसको लेकर आरोपी के खिलाफ कमतौल थाना में मामला दर्ज कराया गया था और उस केस का मुख्य आरोपी अभी भी जेल में है। उसी को लेकर मिल्की गाँव में पंचायत रखा गया था। जिसमे पीड़िता के परिवार के सदस्यों को जबरन केस वापिस लेने का दवाब बनाया जा रहा था। 

पुलिस ने कहा - पंचायत में जाकर सुलझाओ मामला

वहीं पीड़िता की माँ ने बताई की पंचायत में हुई बातों को बताने हम कमतौल थाना गये थे। जिसपे केस के आईओ मनोज कुमार ने कहा की यह पंचायत का मामला है जा कर खुद से सलट लीजिए। उसी बीच मेरे घर पर मेरी बेटी अकेली थी तभी मो. इस्लाम सेख सहित चार लोग मेरे घर पर पहुंचे और मेरी बेटी को अंजाम बुरा होने धमकी देने लगे। उन लोगों के डर से मेरी बेटी घर मे रखें खटमल मारने की दवा खा गई। जब हम लोग घर पहुंचे तो देखे की वो नीचे जमीन पर पड़ी है। पूछने पर उसने सारी बात बताई और उसको हम इलाज के लिये कमतौल पीएचसी ले गये जहाँ डॉक्टर ने डीएमसीएच रेफर कर दिया।

 वहीं बाल कल्याण समिति अध्यक्ष विरेंद्र कुमार झा ने बताया की हम लोगों के तरफ से बच्ची को संरक्षण दिया जा रहा है। पीड़ित बच्ची का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। वहीं उन्होंने कहा कि उनकी उपस्थिति में बेंता थाना ने पीड़िता का बयान दर्ज किया। उन्होंने कहा की पीड़ित बच्ची की जरूरत संरक्षण और सहायता की जिम्मेवारी बाल कल्याण समिति की है।आरोपियों पर कारवाई के लिये थाना अध्यक्ष कमतौल को निर्देश दिया गया और उन्होंने कहा कि चुकी यह मामला पोक्सो कोर्ट में पहले से चल रही है।

Suggested News