बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रवि किशन मेरी बेटी के पिता है..' 28 साल बाद सामने आई महिला अपर्णा ठाकुर ने कहा, बेटी का डीएनए टेस्ट कराने के लिए तैयार, जाऊंगी कोर्ट

रवि किशन मेरी बेटी के पिता है..' 28 साल बाद सामने आई महिला अपर्णा ठाकुर ने कहा, बेटी का डीएनए टेस्ट कराने के लिए तैयार, जाऊंगी कोर्ट

गोरखपुर -लोकसभा चुनाव 2024 आने वाले हैं और ऐसे में हर उम्मीदवार चाहता है कि वो किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी में ना पड़े लेकिन इस वक्त बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन को लेकर एक नया बवाल खड़ा हो गया है. गोरखपुर से  भाजपा प्रत्याशी रवि किशन को अपना पति बताने वाली अपर्णा ठाकुर ने  कहा कि हमारे ऊपर जो केस दर्ज कराया गया  है. वह सभी आरोपी बेबुनियाद है. अगर किसी को इसकी प्रामाणिकता चाहिए तो वह बेटी का डीएनए जांच करवा सकते हैं. इस पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है. डीएनए जांच हो जाने के बाद मेरी बेटी को हक उन्हें देना होगा.

अपर्णा ठाकुर ने कहा कि पिछले साल कई बार इनको वकील के द्वारा फोन किया गया. कई बार नोटिस भेजा गया  लेकिन, उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया. यहां तक की मोबाइल फोन भी उठाना उन्होंने बंद कर दिया. उसके बाद मैंने यह कदम उठाया है. उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक स्टंट नहीं है. मुझे सिर्फ मेरी बेटी का हक दिलाना है. इसके अलावा मुझे और कुछ नहीं चाहिए.

अपर्णा ठाकुर ने कहा कि मेरे पास सारे सबूत हैं.  पारिवारिक न्यायालय में जाकर हम भी इंसाफ की गुहार लगाएंगे. और केस दर्ज करेंगे. अगर सच बोल रहे हैं तो उन्हें डीएनए जांच करवाने में कोई भी आपत्ति नहीं होनी चाहिए. 

बता दें कि, रवि किशन की पत्नी ने लखनऊ में महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें अपर्णा पर 20 करोड़ मांगने का आरोप लगाया है. साथ ही यह भी बताया गया है कि महिला पहले से ही शादीशुदा है, और उसके दो बच्चे भी हैं. वह रवि किशन को ब्लैकमैल कर रही है.


Suggested News