पटना में जबरन बंगला खाली कराने पर गुस्से में दिखे आरसीपी, कहा - सभी को दूंगा जवाब

पटना में जबरन बंगला खाली कराने पर गुस्से में दिखे आरसीपी, कहा - सभी को दूंगा जवाब

NEW DELHI : जदयू से इकलौती केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का पटना स्थित बंगला आधी रात को जबरन खाली करा दिया गया। जिसको लेकर आज केंद्रीय इस्पात मंत्री की नाराजगी स्पष्ट नजर आई। जिस तरह रातों रात यह कार्रवाई की गई, उसके बाद आरसीपी सिंह को देखने  के बाद यह साफ नजर आ रहा था कि वह इससे खुश नहीं है।

बोले – दूंगा इसका जबाव

नई दिल्ली से बिहार के गया में आयोजित एक कार्यक्रम के लिए रवाना हो रहे आरसीपी ने इस कार्रवाई को लेकर न्यूज4नेशन को बताया कि वह इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि अभी मीटिंग के लिए जा रहा हूं। मीटिंग से लौटने के बाद इसका जवाब देंगे। 

गौरतलब है कि आरसीपी की राज्यसभा सदस्यता अगले माह  खत्म हो जाएगी। इन सबके पटना के स्ट्रैंड रोड में स्थित मंत्री पूल का यह बंगला जदयू विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ संजय गांधी के नाम से आवंटित था। जिसमें आरसीपी सिंह पिछले कई सालों से रहते आ रहे थे। लेकिन पिछले दिनों राज्य सभा सदस्यता पद गंवाने के बाद उनका यह बंगला मुख्य सचिव आमिर सुबहानी के नाम पर आवंटित कर दिया गया था। आरसीपी सिंह के सहयोगी आशीष रंजन ने बताया कि बीती रात लगभग 12 बजे आरसीपी सिंह के पटना स्थित बंगले को जबरन खाली कराया गया।


Find Us on Facebook

Trending News