गांव में लक्ष्मी पूजा और पटाखों के शोर के बीच चलने लगी असली गोलियां, दबंगों ने दो लोगों को मारी गोली

गांव में लक्ष्मी पूजा और पटाखों के शोर के बीच चलने लगी असली गोलियां, दबंगों ने दो लोगों को मारी गोली

NALANDA :  एक ओर जहां पूरे देश के लोग दीपावली मनाने में मशगूल वहीं सोमवार की शाम नूरसराय थाना क्षेत्र इलाके के पपरनौसा में रुपए लेनदेन और प्रतिमा बिठाने के विवाद में बदमाशों ने पटाखों की शोर के बीच महिला समेत दो लोगों को गोली मार दिया । जबकि मारपीट में दो लोग घायल हो गए हैं । सभी जख्मी को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां से गोली से जख्मी को विम्स रेफर कर दिया गया ।  गोली बारी में जख्मी कमलेश मांझी और लाक्षो देवी है जबकि मारपीट में मिथलेश मांझी व अन्य है । 

 परिजनों की मानें तो पपरनौसा गांव में दीपावली के मौके पर मां लक्ष्मी की प्रतिमा बिठाया गया था । वहीं पर सभी लोग बैठकर नाच गान कर रहा था । इसी बीच किसी ने पथराव कर दिया । जिसपर ये लोग कहने गया तो  दूसरे पक्ष के लोग फायरिंग करने लगा और मारपीट करने लगा । सभी आरोपी दबंग प्रबृत्ति के हैं ।  जबकि कुछ लोग चिमनी भट्टी के बकाया रुपए के लेन देन को लेकर विवाद बता रहे हैं । गोलीबारी के बाद गांव में तनाव का माहौल देखा जा रहा है । फिलहाल पुलिस गांव में कैम्प कर रही है । 

थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया एक पक्ष के लोग प्रतिमा बिठाकर वहां नाच गाना कर रहे थे इसी दौरान किसी ने पथराव कर दिया जिसका विरोध करने पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया हैं। गोलीबारी से जख्मी दोनों को बेहतर इलाज के लिए विम्स रेफर किया गया है । एहतियात के तौर पर पुलिस गांव में कैम्प कर रही है ।


Find Us on Facebook

Trending News